Header Ads

  • Breaking News

    उच्चाधिकारी वशीकरण यंत्र ।। Uchchadhikari Vashikaran Yantra.

    हैल्लो फ्रेंड्सzzzzz.

    उच्चाधिकारी वशीकरण यंत्र ।। Astro Classes, Silvassa.

    यदि आपका बॉस, आपका उच्चाधिकारी, अथवा किसी अधिकारी से आपका कोई काम करवाना हो और वो आपकी सुनता नहीं हो । आपका बॉस आपको परेशान करता हो । अथवा कोई आपसे उच्च अधिकारी आपको बेकार में परेशान कर रहा हो तो इस यंत्र का प्रयोग आप करें । आप इस यंत्र का प्रयोग करके उसे अपने वश में कर सकते हैं ।।


    इस यंत्र के इस प्रयोग के बाद वो आपके इतने वश में हो जायेगा कि अब वो आपको कोई ऑर्डर नहीं देगा बल्कि आप उसे जो कहेंगें वो वही करेगा ।।



    इस यंत्र का नाम उच्चाधिकारी वशीकरण यंत्र है । लेकिन इस यंत्र का प्रयोग किसी दुसरे से अपनी दुश्मनी निकालने के लिए अथवा अपने से निचा दिखाने के लिए न करे । अन्यथा इसका उल्टा प्रभाव हो सकता है । फिर उसके निवारण का कोई उपाय नहीं है ।।

    यन्त्र बनाने के लिए सर्वप्रथम आप भोजपत्र का कागज लें । भोजपत्र के एक चौकोर टूकडे पर एक चौकोर खाना बनायें । उस खाने के अन्दर दस बार ह्रीं लिखें । लिखने के लिए लेखनी के रूप में अनार के डंठल का प्रयोग करें और स्याही के रूप में केशर, गोरोचन, लाल चन्दन तथा अपनी अनामिका अंगुली (सबसे छोटी अंगुली के बाजु वाली अंगुली को अनामिका अंगुली कहते हैं) का एक बूंद रक्त मिलाकर इन सबका घोल बनाकर (स्याही के रूप में) प्रयोग करें ।।

    अब उस लिखे हुए ह्रीं के और अन्दर एक और चौकोर आयत बनायें (इस फोटो में ये यन्त्र बनाया गया है, इसे देखकर ऐसा ही बनाएँ) । अब उसके अन्दर उस अपने अधिकारी का नाम लिखें । अब ये यंत्र आपका तैयार हो गया । चमेली के तेल का दीपक जलाकर मन्त्र (मन्त्र गोपनीय एवं चार्जेबल है) का जप ब्लू कलर के आसन पर बैठकर 108 बार करें ।।

    फिर उसी मन्त्र का प्रयोग करते हुए उस यंत्र कि यथा विधि पूजन करें धुप,दीप,नैवेद्य आदि से । उसके उपरांत कम से कम एक ब्राह्मण को खीर के साथ भोजन करवाएं एवं एक कन्या को भोजन करवाएं । अब ये यंत्र आपका तैयार हो गया आप जब भी जहाँ भी इसकी आवश्यकता हो अपनी मुट्ठी में दबाकर जाएँ । सामने वाला आपका गुलाम हो जायेगा ऐसा तंत्र साधना में शंकर जी का बताया हुआ ये अमोघ उपाय है ।।

    याद रखें कि सादगी और सच्चाई से बड़ी कोई भी सिद्धि नहीं होती । किसी सच्चे और अच्छे इन्सान पर इसका प्रभाव हल्का होता है ।।

    =============================================

    किसी भी तरह की यन्त्र साधना के लिए मन्त्र की सिद्धि आवश्यक होती है । और उससे भी पहले श्रीविद्या की जानकारी आवश्यक होती है, जो किसी श्रेष्ठ गुरुओं की कृपा से ही प्राप्त होती है ।।

    =============================================

    किसी विशिष्ट मनोकामना की पूर्ति के लिए संपर्क करें ।।

    ==============================================

    किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।
    ==============================================

    संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केंद्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

    Contact to Mob :: +91 - 8690522111.
    E-Mail :: astroclassess@gmail.com

    Website :: www.astroclasses.com
    www.astroclassess.blogspot.in
    www.facebook.com/astroclassess

    ।।। नारायण नारायण ।।।

    2 comments:

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad