Header Ads

  • Breaking News

    इस उपाय से पति-पत्नी में प्यार, बच्चों की विद्या और बिगड़ा काम बनायें ।।

    इस उपाय से पति-पत्नी में प्यार, बच्चों की विद्या और बिगड़ा काम बनायें ।। Is Upay Se Pyar Shiksha And Bigada Kam Ban Jayega.


    हैल्लो फ्रेंड्सzzzzz. Astro Classes, Silvassa.

    एक और जबरदस्त वस्तु टिप्स लेकर आज फिर मैं उपस्थित हूँ । तो आइये आज आपलोगों को बताता हूँ, कि आपके बच्चों के शयन कक्ष में कहाँ क्या लगाएँ जिससे बच्चे स्वस्थ रहें और पढ़ाई में उनका मन लगे ।।

    पति-पत्नी में प्यार कैसे बढेगा ? ज्ञान (विद्या) की प्राप्ति किस दिशा से कैसे होगी ? और आपका बिगड़ा काम कैसे बनकर मनचाहे धन की प्राप्ति होगी ?

    सर्वप्रथम तो आप अपने बच्चों का शयन कक्ष पूर्व, इशान या उत्तर में रखें । बिस्तर के सामने दर्पण (सीसा - आइना) नहीं लगाना चाहिए । ध्यान रखें कि अगर बच्चों के बिस्तर के ठीक सामने दरवाजा हो तो बच्चे हमेशा बीमार रहते हैं ।।

    अगर आपके पति-पत्नी के बीच में कुछ दिनों से दरार जैसा हो रहा है । अगर दिनोंदिन मनमुटाव बढ़ता ही जा रहा है । तो आप अपने बेडरूम के अर्थात शयन कक्ष के नैऋत्य कोण में लव बर्ड की फोटो या मूर्ति लगायें । इससे आपके बीच की दरार कम अवश्य होगी और पति- पत्नी के संबंधों में नयापन आएगा आपका सम्बन्ध अटूट बनेगा ।।

    आप अपने बच्चों को अथवा स्वयं भी अगर किसी ऐसे कार्य में हैं, जहाँ आपको ज्ञान की आवश्यकता अधिक है । अथवा आपका दिमाग अगर सही वक्त पर काम नहीं कर रहा है । कोई भी कार्य होने या बिगाड़ने के बाद आपको एहसास होता है, कि ऐसे नहीं ऐसे बोलना था ।।

    तो आप पूर्व दिशा की ओर अपना सर करके सोना शुरू कीजिये और अपने बच्चों को भी पूरब की ओर ही सर करके सोने को बोलिए । अगर आप धन की कामना रखते हैं अथवा आपके घर में आवश्यकता के अनुसार धन नहीं आता है । अथवा अगर आपके घर में कोई वास्तु दोष है और आपको पता नहीं है । ऐसे में आप कौन सा उपाय करें ?

    तो आपको अपनी इस प्रकार की समस्या के निवृत्ति के लिए तथा धन प्राप्ति एवं धन सम्बन्धी समस्या को सुलझाने के लिए दंपत्ति सहित दक्षिण दिशा में सर रखकर सोना शुरू करें ।।

    आपकी सारी समस्या इससे सुलझ जाएगी ऐसा दावा तो मैं नहीं करता । लेकिन आपको जो फर्क पड़ेगा आप स्वयं इसका अनुभव करेंगे । और पढ़ने वाले बच्चों को तो पूर्व दिशा में ही अपना सर रखकर सोना चाहिए ।।

    ============================

    वास्तु विजिटिंग के लिए & अपनी कुण्डली दिखाकर उचित सलाह लेने के लिए हमें संपर्क करें ।।

    किसी भी तरह के पूजा-पाठ, विधी-विधान, ग्रह शान्ति आदि के लिए तथा बड़े से बड़े अनुष्ठान हेतु योग्य एवं विद्वान् ब्राह्मण हमारे यहाँ उपलब्ध हैं ।।

    संपर्क करें:- बालाजी ज्योतिष केंद्र, गायत्री मंदिर के बाजु में, मेन रोड़, मन्दिर फलिया, आमली, सिलवासा ।।

    Contact to Mob :: +91 - 8690522111.
    E-Mail :: astroclassess@gmail.com


    ।।। नारायण नारायण ।।।

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad